Wednesday, Apr 24, 2019
HomeNewsयोगी के मंत्री का बड़ा बयान, ‘राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बनने के क़ाबिल’

योगी के मंत्री का बड़ा बयान, ‘राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बनने के क़ाबिल’

भाजपा मुक्त भारत

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हैं और अपनी ही सरकार को घेरने वाले योगी सरकार की कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर से अपने बयानों से सियासी गलियारों में हड़कंप मचा दिया है।

सोमवार को प्रकाश राजभर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के काबिल हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के काबिल हैं। आखिरी फैसला देश की जनता के हाथ में है और वही तय करेगी कि भारत का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा।

ओमप्रकाश राजभर ने राम मंदिर के निर्माण के मुद्दे पर कहां की लोगों को गुमराह किया जा रहा है। उनसे सवाल किया गया किया गया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वे 24 घंटे में अयोध्या विवाद का समाधान निकाल सकते हैं। इस पर जवाब देते हुए राजभर ने कहा कि भाजपा में इतनी क्षमता नहीं है अगर होती तो पिछले 5 सालों में क्यों नहीं किया। जब आप पांच साल में कुछ नहीं कर सके तो 24 घंटे में क्या करेंगे।

प्रियंका गांधी की पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि प्रियंका गांधी भी आकर्षित करती है या उन्हें वोट में तब्दील कर पाती हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT