Monday, Nov 19, 2018
HomeNewsतेलंगाना चुनाव: अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भाजपा ने इस महिला को उतारा

तेलंगाना चुनाव: अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भाजपा ने इस महिला को उतारा

owaisi ke khilaf bjp candidate shehzadi syed

जल्दी ही तेलंगाना राज्य में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

इस बार उन्होंने एआईएमआईएम के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ एक मुस्लिम कैंडिडेट को टिकट दिया है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने सामाजिक कार्यकर्ता और एबीवीपी की नेता शहजादी सैयद को हैदराबाद कि चंद्रयानगट्टा विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है। वह चार बार से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार शहजादी सैयद का मानना है कि हैदराबाद के पुराने शहर के लोगों को अब बदलाव चाहिए। वह धर्म से हटकर नौकरी और विकास चाहते हैं। एआईएमआईएम इन मुद्दों पर विफल रही है और लोग अब उन्हें हटाकर किसी और को लाना चाहते हैं। मेरे जीतने के लिए अच्छा मौका है।

आपको बता दें कि उस्मानिया विश्वविद्यालय से राजनीतिक विज्ञान में पोस्ट ग्रेजुएट सैयद अदिलाबाद की रहने वाली हैं और उन्होंने एबीवीपी जॉइन कर रखी है।

अपने इंटरव्यू उन्होंने कहा कि 2009 से ही अलग राज्य की मांग को उठाते हुए वे छात्र राजनीति में आई थी। मुझे लगता है कि एबीवीपी सबसे प्रगतिशील छात्र संगठन है और मैं राष्ट्रवाद की भावना से प्रभावित हूं।

उन्होंने कहा कि मुसलमानों में यह गलतफहमी है कि वह भाजपा को हिंदू पार्टी समझती हैं जबकि भाजपा सेक्युलर और लोकतांत्रिक राजनीतिक पार्टी है। जब मैं ने भाजपा ज्वाइन की तो कई मुसलमानों ने मुझे बधाई दी और भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसने डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति बनाने के लिए नामित किया था।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT