Wednesday, Apr 24, 2019
HomeNewsविवेक अग्निहोत्री ने कराया सर्वे, राहुल गांधी पड़े भारी, यूज़र बोले ‘अर्बन ढक्कन, निकल गई हवा’

विवेक अग्निहोत्री ने कराया सर्वे, राहुल गांधी पड़े भारी, यूज़र बोले ‘अर्बन ढक्कन, निकल गई हवा’

pm modi rahul gandhi

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री अक्सर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन में बयान देते रहे है। अब एक बार उन्होंने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच सर्वे कराया और सर्वे कराकर उन्हें बुरी तरह शर्मिंदा होना पड़ा. सर्वे को देख सोशल मीडिया यूज़र मज़े ले रहे है।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार सार्वजानिक मंचो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस करने की चुनौती दे चुके है। पिछले कुछ दिनों में राहुल ने यह बात कई बार दोहराई है और इसी बात को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने सर्वे कराया। विवेक अग्निहोत्री ने सर्वे में ने लोगों से पूछा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच बहस चल रही हो तो राहुल को कितने अंक मिलेंगे?

इस सर्वे पर 89,827 वोट्स पड़े और सर्वे में पूछे गये सवाल पर 56% फीसदी लोगो ने माना कि राहुल गांधी को इस बहस में 100 अंक मिलेंगे। वही 38 फीसदी लोगो ने माना कि राहुल को 0 अंक मिलेंगे और 3 3 फीसद लोगो ने कहा राहुल को 70 और 33 अंक मिलेंगे. सर्वे में सामने आए परिणाम को देख अब लोग मज़े लेने लगे है।

पत्रकार मानक गुप्ता ने ट्वीट किया, ‘ये पोल तो गोल हो गया’

वही यूथ कांग्रेस नेता श्रीवास्तव ने ट्वीट कर पूछा, ‘होउस दा जोश’

एक यूज़र ने लिखा, ‘कही ट्वीट डिलीट न दो इसलिए फोटो ले लिया।’ एक यूज़र ने लिखा, ‘क्या विचार है अब तो जनता भी राहुल जी को सही बता रही है’ एक यूज़र ने लिखा, ‘विवेक के मुंह पर करारा थप्पड़..मोदीजी की भी खिल्ली उड़वा दी. ’ एक यूज़र ने लिखा, ‘यो अर्बन ढक्कन, निकल गई हवा’

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT