Monday, Nov 19, 2018
HomeNewsभाजपा सांसद स्वामी ने किया विराट कोहली का बचाव तो लोगो ने लगाई क्लास

भाजपा सांसद स्वामी ने किया विराट कोहली का बचाव तो लोगो ने लगाई क्लास

virat kohli subrahmamniam swamy tweet

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सामने जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को भारत छोड़ने की बात कह दी थी। उसके बाद से ही उनके ऊपर लगातार हमले हो रहे हैं।

ऐसे में उनका बचाव करने खुद भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी सामने आए हैं। हाल ही में विराट कोहली सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दे रहे थे जिसमें कुछ टिप्पणियां उन्हें सही नहीं लगी जिसके बाद उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही है तो आपको देश क्यों नहीं छोड़ कर जाते हैं।

दरअसल फैन ने कहा था कि कोहली को बढ़ाचढ़ा कर पेश किए गए बल्लेबाज हैं और उनकी बल्लेबाजी में हमें कुछ दिखाई नहीं देता है। मुझे भारतीयों की तुलना में अंग्रेजी और ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी देखने में ज्यादा मजा आता है। इतना पढ़ने के बाद विराट कोहली अपना आपा खो बैठे और उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आप को भारत में नहीं रहना चाहिए कहीं और चले जाइए आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देश से प्यार करते हैं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि आप की पसंद क्या है आप मुझे पसंद करें या ना करें।

विराट कोहली के इस अंदाज को लेकर अब सोशल मीडिया पर अब आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि उन्हें खुद साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज हर्शल गिब्स कभी पसंद थे और आज जब किसी और ने दूसरे देश के क्रिकेटर को पसंद करने की बात कही है तो वह प्रशंसकों को देश छोड़ने की बात कह रहे हैं।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने विराट कोहली के बचाव में ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इसमें गलत क्या है कि विराट कोहली ने एक सवाल करने वाले को जिसे देश के क्रिकेटरों से ज्यादा दूसरे देशों के क्रिकेटर पसंद हैं। ऐसा जवाब दिया है कि वह देश छोड़कर चले जाएं। दोनों के पास बोलने की आजादी है लेकिन मीडिया सिर्फ विराट कोहली पर ही सवाल उठा रहा है।

वहीँ एक यूजर ने लिखा

एक और यूजर ने लिखा

एक और यूजर ने लिखा

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT