Friday, Dec 14, 2018
HomeSports and Entertainmentदेखें वीडियो: पहले टेस्ट से पहले प्रेक्टिस के दौरान चोटिल होने से बाल-बाल बचे कोहली

देखें वीडियो: पहले टेस्ट से पहले प्रेक्टिस के दौरान चोटिल होने से बाल-बाल बचे कोहली

virat kohli mohammad shami

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 बराबरी पर संपन्न होने के बाद अब दोनों ही टीम की निगाहें 6 दिसंबर से शुरू हो रही चार मैचो की टेस्ट श्रंखला पर है। इस टेस्ट श्रंखला के पहले मैच की तय्यारी के लिए दोनों ही टीमें नेट्स में जमकर पसीना बहा रही है और मैच से पहले अपनी तैय्यारी सुनिश्चित कर रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमे विराट कोहली मैच से पहले चोटिल होने से बाल बाल बचते दिख रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी अपनी पूरे दम ख़म के साथ भागते हुए आते है और अपनी पूरी जान लगाकर एक शोर्ट बल करते है। शुरू में कोहली उस गेंद को पढने में असमर्थ हो जाते है लेकिन आखिर समय तक बॉल पर आंखें गडाने के कारण वह अंतिम समय बॉल के रस्ते से हट जाते है और अपने आपको सुरक्षित पाते है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि पिछली बार विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक के बाद एक कई सेंचुरी मारी थी और स्लेजिंग के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलियाई इस बार विराट कोहली को छेड़ने की कोशिश नहीं कर रही है। ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी पिछली बार के इतर इस बार कोहली को चैलेंज करने के बजाए उनकी तारीफ कर रहे है और कह रहे है कि हम उम्मीद करते है कि कोहली को शुरू में ही आउट कर लिया जाए।

वही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली की नेट प्रेकटिस का वीडियो सामने आया है जिसमे विराट कोहली लगभग हर गेंद को बैट के बीच से मार रहे है और अपने फॉर्म का परिचय दे रहे है। इस वीडियो पर कई ऑस्ट्रेलियाई समर्थको ने कोहली की जमकर तारीफ की और उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया जो कि मौजूदा समय में रैंकिंग यही बताती है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT