Friday, Dec 14, 2018
HomeNewsवीडियो: भाजपा नेता और कांग्रेस नेता के बीच तीखी बहस, राहुल को ‘चपरासी’ कहने वाले गौरव भाटिया को ये मिला जवाब

वीडियो: भाजपा नेता और कांग्रेस नेता के बीच तीखी बहस, राहुल को ‘चपरासी’ कहने वाले गौरव भाटिया को ये मिला जवाब

gaurav bhatia

आजकल चुनावी सभा हो या टीवी डिबेट का मंच हर कही भाषा का स्तर गिरता ही जा रहा है। अब एक और डिबेट को लेकर चर्चा होने लगी है जिसमे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से गौरव भाटिया मौजूद थे तो वही कांग्रेस की ओर से रागिनी नायक मौजूद थी। इस डिबेट में कुछ ऐसा हुआ कि इस बार लोग भी हैरान रह गये।

दरअसल राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जयपुर में इंडिया टीवी पर एक चुनावी डिबेट का आयोजन किया गया था। इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक के बीच डिबेट हुई जिसमे दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। इसी दौरान बोलते हुए गौरव भाटिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘चपरासी’ कह दिया जिसपर रागिनी नायक भड़क गई और उन्होंने इससे नाराज़ होकर डिबेट छोड़ते हुए गौरव भाटिया से कह दिया, ‘तेरा बाप होगा चपरासी’।

इसके बाद इंडिया टीवी के मंच पर घमासान मच गया और दोनों ही नेताओं के समर्थक मंच तक पहुच गये और इसके बाद नारेबाज़ी होने लगी। वही दोनों नेताओं का इस बहस से मन नहीं भरा तो उन्होंने सोशल मीडिया को ही अखाड़ा बना दिया। गौरव भाटिया ने अपने पिता पर रागिनी नायक की टिपण्णी को निशाने पर लेते हुए उनकी आलोचना की तो इसपर रागिनी नायक ने भी तीखा जावाब दिया।

गौरव भाटिया ने डिबेट का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने कांग्रेस की प्रवक्ता को बहन बुला के अपनी परवरिश और बीजेपी की संस्कृति का परिचय दिया रागिनी नायक ने मेरे स्वर्गीय पिताजी को “तेरा बाप चोर है” कह के अपनी परवरिश और कांग्रेस के चरित्र का। आदमी का असली चरित्र ऐसी कठिन परिस्थिति में ही सामने आता है।’

इस पर पलटवार करते हुए रागिनी नायक ने ट्वीट कर लिखा, ‘लगता है झूठ बोलना और विक्टिम कार्ड खेलना गौरव भाटिया मोदीजी से सीख कर आए हैं। चुनौती देती हूं कि एक वीडियो क्लिप दिखा दें जिसमें आपके पिताजी को मैंने ‘चोर’ कहा हो। अपनी परवरिश और बीजेपी की संस्कृति का परिचय आपने राहुल जी को ‘चपरासी’ कह कर दिया।’

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT