Tuesday, Mar 19, 2019
HomeSports and Entertainmentद एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर से जुड़े अनुपम खेर और 16 अन्य लोगों पर बिहार की अदालत ने दिया बड़ा फैसला

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर से जुड़े अनुपम खेर और 16 अन्य लोगों पर बिहार की अदालत ने दिया बड़ा फैसला

accidental prime minister

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर अब धीरे धीरे विवादों के घेरे में गिरती चली जा रही है। इस बार बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने अभिनेता अनुपम खेर के साथ साथ 16 अन्य लोगों पर इस फिल्म के चलते मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

एसडीजेएम कोर्ट में एक परिवाद दाखिल किया गया था जिसमें शिकायत की गई थी कि अनुपम खेर और 16 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो। इस फिल्म को लेकर एफआईआर दर्ज की जाए कोर्ट ने आदेश परिवाद के आधार पर किया है जिसको अधिवक्ता सुधीर ओझा ने दाखिल कराया था।

इस परिवाद में कहा गया है कि इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और देश की छवि के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ साथ कई बड़े नेताओं की भी छवि के साथ खेलने की कोशिश की गई है।

अधिवक्ता ओझा का कहना है कि इस फिल्म को बनाने की नियत सिर्फ इतनी है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के साथ साथ नेताओं की छवि चुनाव से पहले खराब की जा सके।

आपको बता दें कि फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है और इसको लेकर अब विरोध तेज हो चुका है। हाल ही में इस फिल्म के रिलीज को लेकर रोक लगाने पर याचिका दाखिल की गई थी जिसे खारिज कर दिया गया है।

वहीं दूसरी ओर अभिनेता अनुपम खेर जो इसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं, वह लगातार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT