Monday, Nov 19, 2018
HomeNewsतेज प्रताप ने अपने परिवार और ऐश्वर्या को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे करती थी परेशान…

तेज प्रताप ने अपने परिवार और ऐश्वर्या को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे करती थी परेशान…

tej pratap aishwaria

हाल ही में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए अर्जी डाली थी जिसके बाद उन्होंने अपनी तलाक को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा था कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकते है। उनके बीच में सामंजस्य नहीं बन पा रहा है और घुट घुट कर जीने का कोई फायदा नहीं है। ऐसे में यह कोर्ट फैसला करेगी हम साथ में रहना है कि अलग रहना है।

तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद तेज प्रताप अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के अस्पताल पहुंचे थे जिसके बाद दोनों के बीच में काफी देर तक बातचीत हुई थी। उसके बाद उन्होंने कहा था कि मैं अपने पिता की बात भी नहीं मानने वाले हैं।

मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि मेरे मां-बाप भाई बहन सब ने मुझे नकार दिया है और सभी मेरी पत्नी ऐश्वर्या के साथ हैं। मेरा ही परिवार मेरे साथ नहीं है लेकिन वह अपना इरादा नहीं बदलेंगे।

जब उनसे पूछा गया कि आपके परिवार का नाम खराब हो रहा है तो उन्होंने कहा कि क्या करें मर जाएं फांसी लगा ले।

मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा था कि क्या मेरे पिता मेरे समर्थन कर रहे हैं? उनकी कोई बात नहीं मानेंगे। जहां तक पॉलीटिकल करियर का सवाल है तो क्या करें मर जाएं, फांसी लगा ले। आज इतना कहते ही तेज प्रताप अपनी गाड़ी में बैठे हैं और रांची से पटना के लिए रवाना हो गए।

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को हुई थी जिसमें देश की बड़ी बड़ी हस्तियां को आशीर्वाद देने पहुंची थी। यही नहीं लालू प्रसाद यादव भी खराब सेहत के चलते पैरोल पर शादी के 1 दिन पहले ही बाहर आए थे और उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या राय को भाग्यशाली बताया था।

ऐश्वर्या राय की बात करें तो बिहार के लालू प्रसाद यादव की पार्टी के विधायक और पार्टी के महासचिव चंद्रिका राय की बेटी हैं और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT