Friday, Dec 14, 2018
HomeNewsसीरियन शरणार्थी के साथ बुरा व्यवहार का वीडियो वायरल, भड़के शेन वार्न, दी कड़ी प्रतिक्रिया

सीरियन शरणार्थी के साथ बुरा व्यवहार का वीडियो वायरल, भड़के शेन वार्न, दी कड़ी प्रतिक्रिया

syrian refugee shane warne

अक्सर शरणार्थियों के साथ लोगों को गलत समझते हैं, वे उन्हें अपने मस्ती के लिए दुर्व्यवहार करते हैं, जिसमें शरणार्थी चुपचाप यह सब उठाता है। अब जब सोशल मीडिया पर एक वायरल का एक समान वीडियो होता है, तो ऑस्ट्रेलियाई अनुभवी क्रिकेटर को घोटाला हुआ और तत्काल कार्रवाई की मांग की गई।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे इंग्लैंड के हडर्सफील्ड स्टेटिक बादाम कम्युनिटी स्कूल के बारे में बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक शरणार्थी लड़का जमाल को कुछ लड़कों का शिकार मिला। वीडियो में यह दिखाया गया है कि स्कूल में दूसरा छात्र, जमाल जमीन पर गिरता है और इस बीच उसके चेहरे पर पानी डालने का कहना है कि हम आपको डूबेंगे और आपको मार देंगे। सोमाल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखकर जमाल को सीरियाई शरणार्थी के रूप में वर्णित किया जा रहा है।

जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न ने वीडियो को देखा, तो उन्होंने तुरंत ट्वीट किया कि सस्ता पदार्थ, इसके लिए तुरंत कार्रवाई कर रहा है। स्कूल छात्र और छात्राओं के लिए सबसे सुरक्षित जगह है।

हमें बताएं कि यह वीडियो एक महीने पुराना है। वही समय जब यह वीडियो वायरल हो जाता है, पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप किया और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वैसे ही लोग स्कूल से पूछताछ कर रहे हैं और पुलिस की लापरवाही के रूप में यह वायरल बन रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT