Wednesday, Apr 24, 2019
HomeSports and Entertainmentफ़िल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ पर विवाद के बीच अभिनेत्री प्रिया प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी

फ़िल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ पर विवाद के बीच अभिनेत्री प्रिया प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी

पिछले साल आंख मरने और हाथ से बंदूक चलाने की अदाओं के चलते हैं। इंटरनेट पर फेमस हुई प्रिया प्रकाश वरियर अब एक बार फिर से खबरों में है। इस बार उनकी फिल्म श्रीदेवी बंगलो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

मीडिया की खबरों की मानें तो श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के शीर्षक को लेकर निर्माता प्रशांत को कानूनी नोटिस भेज दिया है।

वन इंडिया की खबर के अनुसार प्रिय प्रकाश वारियर ने इस विवाद को लेकर अपना एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी फिल्म में एक चरित्र का नाम है। उन्हें नहीं पता कि इसे विवाद कौन बना रहा है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुए हैं और इसमें जो एक्ट्रेस का कैरेक्टर है उसे श्रीदेवी बताया जा रहा है। ट्रेलर के अनुसार फिल्म में अभिनेत्री के देश विदेश में प्रशंसक होते हैं लेकिन बीच में कुछ ऐसा होता है जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है और वह स्मोकिंग और ड्रिंक भी करने लगती हैं।

आखरी में दिखाया है कि फिल्म एक्ट्रेस के पैर बाथटब से बाहर निकले हुए हैं। इसके बाद बोनी कपूर ने नाराज होकर फिल्म के डायरेक्टर को नोटिस भेजा है और कहा है कि वह तुरंत ही श्रीदेवी का नाम हटा दें।

बोनी कपूर का कहना है कि इस फिल्म की कहानी कुछ हद तक श्रीदेवी के जीवन से मिलती-जुलती है। वहीं दूसरी डायरेक्टर प्रशांत का कहना है कि श्रीदेवी एक सामान्य नाम है और इस पर आपत्ति करने का कोई भी तर्क नहीं बनता है। यह संयोग है कि मेरी फिल्म के किरदार में जो अभिनेत्री है उसका नाम भी श्रीदेवी है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT