Friday, Dec 14, 2018
HomeNewsस्मृति इरानी ने शेयर की पति संग ऐसी तस्वीर, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, लोग ले रहे मज़े

स्मृति इरानी ने शेयर की पति संग ऐसी तस्वीर, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, लोग ले रहे मज़े

smriti irani husband photo viral

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और कई बार सीरियस पोस्ट करते करते वह एक दो मज़ाकिया पोस्ट भी कर देती है। ताज़ा पोस्ट उन्होंने इन्स्टाग्राम पर की है जिसको देख सब हंसी से लोट-पोट हो रहे है।

दरअसल स्मृति इरानी ने अपने पति जुबिन इरानी सीढ़ियों पर बैठे हुए है और स्मृति व उनके पति की तस्वीर के उपर एक बबल है। स्मृति की सोच को दर्शाते हुए उनकी तस्वीर के ऊपर बब्बल है जिसमे लिखा हुआ, ‘’हे भगवान उठा ले… मुझे नहीं मेरे वजन को उठा ले।’ वही जुबिन की तस्वीर के ऊपर बबल में लिखा है, ‘इसको भी उठा ले तो चलेगा।’ केंद्रीय मंत्री ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि ‘कुछ लोग कहते हैं कि मेरे पति की पत्नी बहुत शानदार हैं… सच बात है।’

वही इससे पहले स्मृति इरानी ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे उनके पति की पूर्व पत्नी मोना ईरानी भी थी। इस पोस्ट के साथ स्मृति इरानी ने लिखा था कि मोना की पुरानी जींस आज भी उसे फिट आती है लेकिन मेरा एक पैर भी मेरी जींस में नहीं घुस सकता।

केंद्रीय मंत्री की इन दो पोस्ट पर लोग जमकर मज़े ले रहे है लोटपोट हो रहे है। आपको बता दें कि स्मृति इरानी ने पारसी बिजनेसमैन जुबिन ईरानी से शादी की थी। पारसी बिजनेसमैन जुबिन ईरानी इससे पहले भी एक शादी कर चुके थे हालांकि उन्होंने कुछ मतभेदों के बाद अपनी पूर्व पत्नी मोना ईरानी को तलाक देकर वर्ष 2001 में स्मृति ईरानी से शादी कर ली थी। स्मृति और मोना आज भी एक दुसरे से मिलती है और वह दोनों अच्छी दोस्त भी है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT