Friday, Dec 14, 2018
HomeNewsदेखें वीडियो: सिद्धू ने पीएम मोदी की नकल उतार कर उड़ाया मज़ाक, ‘बहनों-भाइयों…

देखें वीडियो: सिद्धू ने पीएम मोदी की नकल उतार कर उड़ाया मज़ाक, ‘बहनों-भाइयों…

पंजाब सरकार के पर्यटन मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते है और अब उनका एक ऐसा ही बयान सामने आ रहा है जिसमे उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया है। सिद्धू के बयान वाला यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है।

पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, ‘समझता क्या है अपने आपको? बोलो योगी साहब। अपने घर में जाकर देखो जिस निर्वाचन-क्षेत्र से तुम चीफ मिनिस्टर हो डेढ़ लाख से ठुके हो तुम हारे हो तुम। क्या बात करते हो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, चौकीदार चोर है, चौकीदार का कुत्ता भी चोर के साथ मिला हुआ है। आ मैदान में योगी काहे का योगी, सबसे बड़ा भोगी और सत्ता का लोभी।’

सिद्धू ने आगे कहा कि ‘हवा में बाते करते है ये लोग, साढ़े चार साल बहकाया इनलोगों ने हिन्दुस्तान को। मुझे प्रधानमंत्री का एहतेराम है लेकिन मुझे प्रधानमंत्री के झूठ से सख्त नफरत है।’ इसके बाद सिद्धू ने पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए ‘बहनों-भाइयो’ कहा। इसके बाद सिद्धू ने आगे कहा कि बरेली चले गये, बहनों भाइयो मुझे बरेली बड़ी अच्छी लगती है क्योकि झुमका यही गिरा था। ये प्रधानमंत्री है? काहे का प्रधानमंत्री।

इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने 15-15 लाख, दो करोड़ लोगों को रोज़गार, किसानों की कर्ज माफ़ी, 500 करोड का राफेल प्लेन 1600 करोड़ में खरीद का मुद्दा भी उठाया और उसको लेकर पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT