Tuesday, Mar 19, 2019
HomeNewsवीडियो: शहीद जवान की अंतिम यात्रा में साक्षी महाराज ने रोड शो की तरह लोगो का किया अभिवादन, लोगो ने लगाईं क्लास

वीडियो: शहीद जवान की अंतिम यात्रा में साक्षी महाराज ने रोड शो की तरह लोगो का किया अभिवादन, लोगो ने लगाईं क्लास

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार 14 फरवरी को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) पर आतंकी हमला हुआ जिसमे सीआरपीएफ के करीब 42 जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद एक तरफ देश में आक्रोश है दूसरी तरफ कुछ नेता जवानो की शहादत पर अपनी राजनीतिक रोटिया सेकते दिखे, ऐसा हम नहीं बल्कि वो सोशल मीडिया यूज़र कह रहे है जिन्होंने एक शहीद जवान की अंतिम यात्रा के दौरान उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद साक्षी महाराज के दर्शन किये।

दरअसल भाजपा सांसद साक्षी महाराज अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है और एक बार फिर वह तब सुर्खियों में आ गये जब पुलवामा हमले शहीद होने वाले 42 जवानो में से एक शहीद जवान अजीत कुमार आजाद की अंतिम यात्रा निकली। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे इसी शहीद सीआरपीएफ जवान की अंतिम यात्रा के दौरान भाजपा सांसद CRPF के ट्रक पर खड़े दिखाई दिए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक तरफ जहां बड़ी संख्या में उमड़े लोग शहीद को अंतिम विदाई दे रहे है वही दूसरी ओर साक्षी महाराज इसे चुनावी रोड शो की तरह देख रहे है और वह हाथ जोड़ लोगो का अभिवादन कर रहे है।

वीडियो सामने आते ही बड़ी संख्या में लोगो ने साक्षी महाराज की कड़ी आलोचना की और उन्हें खरी खोटी सुनाई। सोशल मीडिया यूज़र ने भाजपा सांसद साक्षी महाराज पर शहीद जवान के शव पर अपनी राजनीतिक रोटिया सेकने का आरोप लगाया।

आपको बता दें कि इससे पहले जब इस हमले की खबर सामने आई थी तब एक तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने अपना राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिया तो दूसरी ओर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जनसभा कर रहे थे, भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी रविकिशन संग प्रयागराज में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे और केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल तमिलनाडु में एआईएडीएमके नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन को लेकर मीटिंग कर रहे थे। इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर लोगो ने जमकर भाजपा नेताओं की टांग खीची थी और अब यह तस्वीर सामने आते ही लोगो ने भाजपा सांसद की क्लास लगा दी।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT