Monday, Nov 19, 2018
HomeSports and Entertainmentसहवाग ने छोड़ा ‘किंग्स एलेवेन पंजाब’ का साथ, घोषणा करते हुए कहा…

सहवाग ने छोड़ा ‘किंग्स एलेवेन पंजाब’ का साथ, घोषणा करते हुए कहा…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अपनी आतिशी बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते थे। उन्होंने भारतीय टीम के साथ साथ आईपीएल में किंग्स एलेवेन पंजाब के लिए भी कई यादगार पारिया खेली है। कुछ वर्षो पहले उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया और क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह किंग्स एलेवेन पंजाब के मेंटर बन गये थे। अब सहवाग ने यह पद भी छोड़ दिया है और उन्होंने खुद ही इसकी घोषणा कर दी है।

सहवाग ने ट्वीट किया, ‘सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए और किंग्स इलेवन पंजाब में दो सीजन में बतौर खिलाड़ी और तीन सजीन में बतौर मेंटर मैंने काफी अच्छा समय बिताया। किंग्स इलेवन पंजाब से मेरा जुड़ाव समाप्त हो गया है और मैं इसके लिये टीम का शुक्रगुजार हूं और टीम को शुभकामनायें देता हूं।’

आपको बता दें कि सहवाग किंग्स एलेवें पंजाब के साथ पिछले पांच वर्षो से जुड़े हुए है। वह दो वर्ष बतौर खिलाड़ी पंजाब के साथ थे और उसके बाद तीन वर्ष बतौर मेंटर टीम के साथ थे। अब अगले वर्ष वह इस टीम के साथ नहीं दिखेंगे। ज्ञात हो कि हाल ही में न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को ऑस्ट्रेलिया के ब्रेड हॉज की जगह इस हफ्ते के शुरू में दो साल का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था जिसके बाद से ही टीम में बदलाव का दौर जारी था और अब सहवाग ने भी टीम को अलविदा कह दिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT