Wednesday, Apr 24, 2019
HomeNewsबिग बॉस कंटेस्टेंट पर सपना चौधरी हुई नाराज़, लगाई क्लास

बिग बॉस कंटेस्टेंट पर सपना चौधरी हुई नाराज़, लगाई क्लास

sapna chaudhary big boss contestant

यूं तो बिग बॉस का हर सीजन नई कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करता है लेकिन इस बार सीजन 12 में भी कंट्रोवर्सी से भरा हुआ है। दरअसल सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ने मीडिया में खलबली मचा रखी है।

अब सीजन 11 की कंटेस्टेंट और हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी ने अनूप जलोटा को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर सभी चौंक गए हैं।

सीजन 12 पर बोलते हुए हैं सपना चौधरी ने कहा कि इसी दिन में कुछ समय का शो देखने में मजा आता है और कभी कभी सो बोरिंग लगने लगता है। लेकिन जिस जगह ने आपको बहुत कुछ दिया है उसे भूलना नहीं चाहिए।

जब उनसे सवाल किया गया कि अनूप जलोटा अब शो में नहीं हैं आपको कैसा लग रहा है तो उन्होंने झट से जवाब दिया कि ‘क्या जलोटा उसका तो लौटा कब का डूब गया’

अनूप जलोटा और जैकलीन की रिश्ते पर बोलते हुए सपना चौधरी ने कहा कि मैं किसी के रिश्ते पर बोलने वाली कोई नहीं होती हूँ। सबका अपना अपना डिसीजन होता है लेकिन हिंदुस्तान में रहकर आप रिश्तो का मजाक उड़ाते हैं तो गुस्सा तो आता ही है।

उन्होंने कहा कि पहले आप शो में आते हो और जाने के बाद आप कहते हो कि मैं उसका कन्यादान करूंगा। मैं मानती थी शायद सच में उनके बीच में कुछ है लेकिन बाहर आने के बाद दोनों ने नया मोड़ दे दिया। अब कौन सी इज्जत रह गई उनकी।

सपना ने कहा कि हमारी जनरेशन के लोगों ने उन्हें बहुत सराहा और उनका समर्थन भी किया। यहां तक कह दिया कि प्यार की उम्र नहीं होती, लेकिन जिस तरह से उन्होंने बाहर आते ही पूरा मामला पलट दिया। ऐसे में आप लोगों को क्या बताना चाहते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT