Wednesday, Feb 20, 2019
HomeSports and Entertainmentइंतज़ार हुआ ख़त्म, ‘सैक्रेड गेम्स’ सीज़न-2 के बारे में यह खुलासा कर नवाज़ ने बढ़ाई दिल की धड़कने

इंतज़ार हुआ ख़त्म, ‘सैक्रेड गेम्स’ सीज़न-2 के बारे में यह खुलासा कर नवाज़ ने बढ़ाई दिल की धड़कने

बीता वर्ष यानी 2018, में आप सबने कई मनोरंजक वेब सीरीज़ का आनंद लिया। इन वेब सीरीज़ की बात करे तो लोगो पर सबसे ज्यादा ‘मिर्ज़ापुर’ और ‘सैक्रेड गेम्स’ का जूनून सवार दिखा। खासकर सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी ‘सैक्रेड गेम्स’ को लेकर लोग काफी उत्साहित दिखे, इसको लेकर लोगो में आजकल यह चर्चा है कि इनके दुसरे पार्ट कबतक देखने को मिलेंगे।

इसी बीच एक बार ‘सैक्रेड गेम्स’ के सीजन 2 को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है और खबर है कि जल्द ही यह रिलीज़ हो सकता है। दरअसल ‘सैक्रेड गेम्स’ के सीज़न-2 की शूटिंग तो पहले ही शुरू हो चुकी थी लेकिन इसको लेकर चर्चा तब शुरू हो गई जब अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू के दौरान दूसरे भाग के बारे में खुलासा किया।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, सैक्रेड गेम्स में गणेश गायतोंडे का रोल निभाने वाले नवाज़ ने दूसरे पार्ट के बारे में कहा- ये वाला सीजन पिछले सीजन का बाप साबित होगा। अगर लोग गणेश गायतोंडे को जानते होंगे तो भी वे ये नहीं जान पाएंगे कि उनका रोल आगे किस तरह का होगा. हमने इस सीजन की शूटिंग मोबासा केपटाउन और जोहान्सबर्ग जैसे इलाकों में जाकर की है।

इस वेब सीरीज़ की पॉपुलैरिटी के बारे में नवाज़ ने कहा- सीरीज का दुनियाभर में कितना इम्पैक्ट है इस बात का अंदाजा मुझे तब लगा जब मैं सैक्रेड गेम्स की रिलीज के एक हफ्ते बाद रोम में शूटिंग कर रहा था और लोग आकर मेरे साथ तस्वीरें खींच रहे थे और सीरीज के बारे में बातें कर रहे थे।

आपको बता दें कि खबरे सामने आ रही है कि 2019 के मध्य में इस वेब सीरीज़ का दूसरा पार्ट रिलीज़ होने की उम्मीद है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT