Tuesday, Mar 19, 2019
HomeSports and Entertainmentरवि शास्त्री की बीयर पीते हुए वीडियो हुई वायरल, लोगों ने लगाई क्लास

रवि शास्त्री की बीयर पीते हुए वीडियो हुई वायरल, लोगों ने लगाई क्लास

ravi shastri beer video viral

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-1 से बढ़त बना ली है। ऐसे में अगर सिडनी में होने वाले चौथे टेस्ट ड्रा रहा तो भारत का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर कब्ज़ा जारी रहेगा।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के साथ साथ प्रशंसक भी जश्न के माहौल में डूबे हुए थे। इस जीत के बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री पूरी तरह से जश्न में डूबे हुए थे। यही नहीं वह खुलेआम बीयर पीते हुए भी नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जब भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट मैच जीतकर वापस होटल पहुंची तो वहां बाहर फैंस मौजूद थे जो जश्न मना रहे थे। इसी बीच रवि शास्त्री बस से उतरे और उनके हाथ में बियर की बोतल थी और वे उसे खुलेआम पी रहे थे।

बीयर पीते हुए एक व्यक्ति ने उनका वीडियो बना दिया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह कोई पहली बार नहीं है जब रवि शास्त्री की आलोचना हो रही है पहले भी कई बार उनकी उनके स्वभाव के चलते कई बार उन्हें ट्रोल किया गया है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को डालते हुए लिखा कि यह आए देवदास, रवि शास्त्री टीम की बस से बाहर निकले बीयर पीते हुए।

एक यूजर ने लिखा कि अरे सत्या भाई देखो आज शास्त्री जी एक बूंद भी नहीं छोड़ेंगे बार में।

शिव कुमार ने लिखा कि शास्त्री साहब का 31st एक दिन पहले से ही। रवि रंगीला और आज रात को टकीला।

एक यूज़र ने गिफ इमेज डाली जिसमें एक व्यक्ति कई सारे बियर के भरे हुए गिलास ले जा रहा है और उस पर लिखा कि रवि शास्त्री होटल में।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT