Saturday, Jan 19, 2019
HomeNewsपुलिस के पास शिकायत लेकर पंहुचा युवक, बोला ‘लड़की ने मेरा दिल चुराया, वापस लाओ’

पुलिस के पास शिकायत लेकर पंहुचा युवक, बोला ‘लड़की ने मेरा दिल चुराया, वापस लाओ’

अक्सर पुलिस के सामने मारपीट, चोरी, लूट आदि जैसी समस्याए सामने आती रहती है लेकिन अब पुलिस के सामने एक अनोखा केस सामने आया जिसे पुलिस भी सुलझाने में चकरा गई। यह मामला नागपुर से सामने आया है और इस मामले की जानकारी खुद पुलिस कमिश्नर ने दी है। एक व्यक्ति ने चोरी की ऐसी घटना की शिकयात कर दी कि पुलिस भी हक्की-बक्की रह गई।

दरअसल जनसत्ता की रिपोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, नागपुर पुलिस आयुक्त भूषण कुमार ने इस अनोखी घटना की जानकारी तब दी जब वह अलग-अलग लोगो के करीब 82 लाख के चोरी हुए सामान वापस लौटाने के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘हम चोरी हुए सामान वापस ला सकते है लेकिन कई बार ऐसी समस्याएं भी आती है जिनका हमारे पास हल नहीं होता है।’

रिपोर्ट के अनुसार, नागपुर के एक थाने में पहुचे युवक का कहना था कि एक लड़की ने उसका दिल चुरा लिया है। युवक ने इस मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज कर दिल वापस लाने की मांग की। इस शिकायत को सुन पुलिस के होश उड़ गये और इससे निपटने के लिए थाना प्रभारी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियो से सलाह मांगी। इस केस के सामने आने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने काफी सलाह मशवरा किया और बताया कि भारत के कानून में इस तरह के मामलो के लिए कोई धारा नहीं है। इसके बाद पुलिस ने युवक को वापस भेजते हुए कहा कि उनके पास इस समस्या का हल नहीं है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT