Friday, Dec 14, 2018
HomeNewsन्यूज़ एंकर ने दी सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश तो लोगो ने इस तरह लगा दी क्लास

न्यूज़ एंकर ने दी सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश तो लोगो ने इस तरह लगा दी क्लास

chitra tripathi

जहाँ एक तरफ उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर ज़िले में माहौल खराब होने की खबर ज़ोरों पर थी उसी तरफ इसी ज़िले के एक गांव में सांप्रदायिक सौहाद्र व भाईचारे की मिसाल भी क़ायम की गयी थी।

दरअसल 1 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में मुसलमानों के एक धार्मिक इस्तेमा में भाग लेने के लिए पूरे प्रदेश से बसों में मुसलमानो के समूह जा रहे थे। इसी दौरान जैनपुर गाँव के पास ट्रैफिक जाम में मुसलमान फस गए थे और उनके नमाज का समय भी हो चुका था।

ऐसे में जैनपुर के स्थानीय ग्रामीणों ने प्राचीन शिव मंदिर के परिसर में उनके नमाज अदा करने का इंतजाम किया था यही नहीं नमाज अदा करने के बाद हिंदू समुदाय के लोगों ने मुसलमानों के लिए जलपान के लिए भी इंतजाम किए थे और खुशी खुशियों ने वहां से विदा भी किया था।

इसके बाद इस आयोजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी और लोग इसकी तारीफ कर रहे थे। लेकिन जब बुलंदशहर से कथित तौर पर गौवंश के अवशेष मिलने के बाद माहौल खराब होने की खबर सामने आई तो एबीपी न्यूज़ की एंकर चित्रा त्रिपाठी ने ट्वीट एक ऐसा ट्वीट किया जिसको लेकर ट्विटर पर लोग उनसे नाराज हो गए और लगातार उन्हें ट्रोल करने लगे।

चित्र त्रिपाठी ने लिखा था कि कोई भी मस्जिद कभी पूजा अर्चना के लिए खोली गई है क्या?

इसके बाद लोगों उन्हें अलग अलग खबरें लिंक दिए और बताया कि देश में हिंदू मुस्लिम एक दूसरे की मदद के लिए समय-समय पर मंदिर और मस्जिदों के द्वार खोल दे देते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT