Friday, Dec 14, 2018
HomeSports and Entertainmentवीडियो: जब एक व्यक्ति ने मुकेश अंबानी से कहा ‘सर जियो नहीं चल रहा’, फिर क्या हुआ खुद ही देख लीजिए

वीडियो: जब एक व्यक्ति ने मुकेश अंबानी से कहा ‘सर जियो नहीं चल रहा’, फिर क्या हुआ खुद ही देख लीजिए

बीते शनिवार को मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण व बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी राखी थी। इस रिसेप्शन पार्टी में फ़िल्मी जगत के लगभग सभी नामचीन सितारे शामिल हुए थे तो इस पार्टी कई उद्योगपति भी शामिल हुए थे जिसमे अम्बानी परिवार भी शामिल था। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसके कारण अंबानी परिवार सुर्खियों में है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अंबानी परिवार दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में फोटोग्राफर के सामने फैमिली पिक खिचवाते दिख रहे है। इस दौरान एक शख्स ज़ोर से बोलता है ‘सर जियो नहीं चल रहा है।’ इसके बाद कई ओर लोग भी यही बात बोलने लगते है जिसके बाद मुकेश अंबानी खुद उन लोगो की तरफ उनकी समस्या सुनने जाने लगते है और इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उनसे टकरा जाते है और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो जाती है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में शादी कर ली थी और इसके बाद उन्होंने दो रिसेप्शन दिए थे। जिसमे बेंगलुरु में इस जोड़े ने पहला रिसेप्शन दिया जिसमे इनके परिवार और दोस्त शामिल हुए थे। इसके बाद इस जोड़े ने अपना दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया था जिसमें दोनों के कुछ करीबी दोस्त और फ़िल्मी जगत के सितारे शामिल हुए थे।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT