Tuesday, Mar 19, 2019
HomeNewsमुँह से ठाएं-ठाएं की आवाज़ निकालने वाले सब-इंसेप्क्टर को एनकाउंटर में लगी गोली

मुँह से ठाएं-ठाएं की आवाज़ निकालने वाले सब-इंसेप्क्टर को एनकाउंटर में लगी गोली

up police thaein thaein

कुछ समय पहले एक एनकाउंटर के दौरान बंदूक ना काम करने के कारण एक सब-इंस्पेक्टर के मुंह से ठाएं-ठाएं की आवाज निकालने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वीडियो वायरल हुआ था।

अब वही ठाएं-ठाएं की आवाज निकालने वाले सब-इंस्पेक्टर को एनकाउंटर में गोली लगी है जिससे वह घायल हो गया है। सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार का मुंह से ठाएं-ठाएं की आवाज निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और अब उन्हें उनके एनकाउंटर में घायल होने की सूचना मिली है।

नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार संभल पुलिस ने गोलीबारी में आलियानेकपुर के अपराधी सद्दाम को गिरफ्तार किया है। उसके ऊपर कई मामले दर्ज थे और वह वांटेड था। वह अपने एक साथी के साथ असमोली जा रहा था। इस दौरान जब दोनों को पुलिस ने रोका तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी कार्रवाई के दौरान सद्दाम के पैर में गोली लगी है और उसका साथी अकरम भागने में कामयाब हो गया।

एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि यह दोनों अपराधी मोटरसाइकिल से निकल रहे हैं और हमने उन्हें रोकने का पूरा बंदोबस्त कर रखा था। जैसे ही हमने उन्हें रुकने के लिए हाँथ दिखाया, उन्होंने तुरंत गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार भी घायल हुए हैं, उनके हाथ में गोली लगी है।

इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई जिसमें सद्दाम के पैर में गोली लगी जबकि दूसरा आरोपी खेत के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल, कारतूस और एक चोरी का मोबाइल मिला है। उसके खिलाफ धारा 307 और 411 में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT