Wednesday, Feb 20, 2019
HomeNewsअपने पिता की पत्नी करीना कपूर को लेकर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

अपने पिता की पत्नी करीना कपूर को लेकर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

kareena kapoor sara ali khan

कुछ दिनों बाद सिनेमाघरो में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज़ हो जाएगी। इस फिल्म के ज़रिये सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख रही है। फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित है और आजकल इसके प्रमोशन में काफी बिज़ी है।

इसी बीच कुछ समय पहले सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान संग करन जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करन’ में पहुची थी। इस दौरान सारा अली खान ने कई सवालों के बेहद रोचक जवाब दिए थे और उनके इन बयानों को लेकार काफी चर्चा भी हुई। इस चैट शो के दौरान सारा अली खान ने कहा था कि वह रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती है तो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। सारा के इस बयान पर काफी चर्चा भी हुई थी वही कार्तिक आर्यन को यकीन नहीं हुआ कि सारा उन्हें डेट करना चाहती है। वही

सारा ने इंटरव्यू के दौरान अपने और उनके पिता की दूसरी पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर के बीच रिश्ते का भी ज़िक्र किया था। सारा ने बताया था कि उनके और करीना के बीच रिश्ता दोस्तों वाला है। सारा ने कहा था कि न ही करीना मेरी मां बनना चाहती है और न ही मुझे दूसरी मां की तलाश है। सारा ने बताया था कि जब भी करीना उनसे मिलती है तो वह एक दोस्त की तरह उनसे मिलती है। वही सारा ने यह भी कहा कि उनके पिता भी उनपर किसी तरह का प्रेशर नहीं डालते कि वह (सारा) उन्हें मां कहे। सारा ने खुद को करीना की बड़ी फैन भी बताया।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT