Tuesday, Mar 19, 2019
HomeNewsकपिल मिश्रा ने मनमोहन सिंह को बताया हीरो, यूज़र बोला ‘पहले बुराई करते हो अब हीरो बता रहे हो’

कपिल मिश्रा ने मनमोहन सिंह को बताया हीरो, यूज़र बोला ‘पहले बुराई करते हो अब हीरो बता रहे हो’

विवादों में घिरने के बाद आज देश भर में फिल्म दा एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर रिलीज़ हो गयी है। अब सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को लेकर अपने रिव्यु दे रहे है।

इसी बीच एक ऐसे रिव्यु सामने आया है जिसे सुनकर आप चौकं जाएंगे। एक तरफ तो कांग्रेस के नेता यह आरोप लगा रहे हैं कि इस फिल्म में कांग्रेसी नेताओं की छवि खराब करने की कोशिश की गयी है लेकिन आप के बागी विधायक ने मनमोहन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि अभी दा एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर देखा। अनुपम खेर जी ने बेहतरीन एक्टिंग की है। यह फिल्म ज़रूर देखें।

उन्होंने आगे लिखा कि इस मूवी में बहुत सारे विलन हैं लेकिन डॉ मनमोहन सिंह इस मूवी के बाद ज़रूर हीरो कहलाएंगे।

उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूज़र आर्ची ने लिखा कि मनमोहन सिंह जी हमेशा से हीरो थे और रहेंगे। मुझे कांग्रेस और उसकी मानसिकता नहीं पसंद है लेकिन मनमोहन सिंह से कभी नफरत नहीं हुई। वह एक हीरा हैं।

यूज़र ने आगे लिखा कि कभी किसी ने अटल जी के लिए एक बात कही थी वही मैं मनमोहन जी के लिए दोहरा रहा हूँ, ‘आदमी सही है पार्टी गलत है’

एक और यूज़र रोहित कुमार ने लिखा कि क्या मज़ाक बना रखा है पहले मनमोहन सिंह की बुराई करते हो। अब उन्हें हीरो बता रहे हो। खुद ही फैसला कर लो कहना क्या चाहते हो। यह बस लोगों को बेवक़ूफ़ बनाना ही असली मक़सद है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT