Tuesday, Mar 19, 2019
HomeNewsवीडियो: पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने की सारी हदे पार, अभिनेता नसीरुद्दीन को बताया अनपढ़, नक्सलियो का चेहरा, की आपत्तिजनक टिपण्णी

वीडियो: पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने की सारी हदे पार, अभिनेता नसीरुद्दीन को बताया अनपढ़, नक्सलियो का चेहरा, की आपत्तिजनक टिपण्णी

arnab goswami naseeruddin shah

आजकल लोग बड़ी आसानी से भारतीय मीडिया पर सवाल उठा देते है और जब लोग सवाल उठाते है तो सबसे पहले अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ का हवाला देते है जिसको भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर की मदद से अर्नब गोस्वामी ने स्थपित किया था। ऐसा एक दो बार नहीं बल्कि लगभग हर बार होता है कि लोगो के निशाने पर ‘रिपब्लिक टीवी’ रहता है और लोग इसपर माहौल खराब करने का आरोप लगाते रहे है। इसी बीच अब अर्नब गोस्वामी ने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पर आपत्तिजनक टिपण्णी कर दी है।

दरअसल हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने कुछ दिन पहले देश के हालात पर एक बयान दिया था जिसके बाद से ही वह सुर्खियों में बने हुए है। हालांकि अब वह एक बार चर्चा में इसलिए आ गये क्योकि अमनेस्टी इंडिया ने एक वीडियो जारी किया है जिसमे अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अभिव्यकित की आजादी की बात कर रहे हैं। इस छोटे से वीडियो में नसीरुद्दीन शाह गंभीर प्रश्न उठाते दिखे और उन्होंने वीडियो में ग़रीबो, बेरोजगारों की बात करने पर रोक लगाने पर टिपण्णी की है। इस दौरान उन्होंने नफरत, हत्याए और अत्याचार पर सख्त टिपण्णी की।

उनके इसी वीडियो पर बात करते हुए शुक्रवार को अपने प्राइम टाइम शो के रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी ने शालीनता की हदे पार कर दी। अर्नब गोस्वामी ने इस दौरान नसीरूदीन शाह को अर्बन नक्सल का चेहरा बता दिया और तो और उन्हें अन्पड कह दिया। अर्नब गोस्वामी ने कहा है कि वह अपने इस वीडियो के जरीए भारत विरोधी ताकतों की मदद कर रहे है। अर्नब ने कहा, भारत में सहिष्णुता के बारे में भयावह होने के एक पखवाड़ा बाद नसीरुद्दीन शाह ने शहरी नक्सलियों के लिए एक खुला समर्थन घोषित किया है। वह 2019 के लिए एमनेस्टी इंडिया के प्रचार वीडियो का चेहरा हैं। इस दौरान अर्नब ने पूछा कि क्या नसीरुद्दीन शाह एक व्यवस्थित नरसंहार और सभी अल्पसंख्यकों, हिंदुओं, सिखों, बौद्धों, ईसाइयों और यहूदियों और मुसलमानों में कई संप्रदायों को खत्म करने के बारे में एक वीडियो जारी करेंगे? यह वह केवल भारत से नफरत करते है।

इस पूरी डिबेट के दौरान नसीरुद्दीन शाह को जमकर निशाना बनाया गया। इसके बाद से ही यह शो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर किस तरह बेख़ौफ़ होकर आजकल मीडिया किसी के खिलाफ कुछ भी बोल रही है?

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT