Wednesday, Apr 24, 2019
HomeNewsइंटरव्यू लेते हुए शमी की इंग्लिश सुन हिंदी बोल पड़े साइमन डोउल, वीडियो हुआ वायरल

इंटरव्यू लेते हुए शमी की इंग्लिश सुन हिंदी बोल पड़े साइमन डोउल, वीडियो हुआ वायरल

mohammad shami

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है। ऑस्ट्रेलियाई धरती पर एतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम सीमित ओवरो की श्रंखला खेलने न्यूज़ीलैण्ड आई थी। यहां पांच मैचो की श्रंखला में शुरूवाती दो मैचो में जीत दर्ज करने के बाद सोमवार को भारतीय टीम ने तीसरे मैच में भी जीत दर्ज कर ली। इस जीत के बाद का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में न्यूज़ीलैण्ड की टीम सीरीज़ बचाने मैदान पर उतरी थी तो वही भारतीय टीम इस मैच को जीत सीरीज़ पर कब्ज़ा जमाने के इरादे से उतरी थी। इस मैच में भारतीय टीम को पहले गेंदबाज़ी करने बुलाया गया और भारतीय टीम ने एक बार फिर शानदार गेंदबाज़ी प्रदर्शन कर न्यूज़ीलैण्ड टीम को 243 रन पर समेट दिया। इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत भारतीय टीम सात विकेट से न सिर्फ मैच जीता बल्कि सीरीज़ पर भी कब्ज़ा जमा लिया।

इस मैच में भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाज़ी की और सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए और उन्हें इसी धारदार गेंदबाज़ी प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस अवार्ड को देने के लिए जब शमी को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया और उनसे साइमन डोउल ने पूछा कि न्यूज़ीलैण्ड में हवा के साथ गेंदबाज़ी करना घर (भारत) में गेंदबाज़ी करने की तुलना में कितना मुश्किल था? इसका जवाब देते हुए शमी ने टूटी फूटी इंग्लिश बोली और जब शमी ने अपना जवाब समाप्त किया तो अंत में साइमन डोउल ने यह कहकर सबको हैरान कर दिया कि ‘योर इंग्लिश बहुत अच्छा।’

इस जवाब को सुन वहां खड़े विराट कोहली और शमी हसने लगे और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT