Friday, Dec 14, 2018
HomeNewsहरियाणा: मंत्री अनिल विज का दिल्ली के सीएम पर विवादित बयान, कहा- प्रेग्नेंसी संबंधी शिकायत थी तो…

हरियाणा: मंत्री अनिल विज का दिल्ली के सीएम पर विवादित बयान, कहा- प्रेग्नेंसी संबंधी शिकायत थी तो…

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता व हरियाणा के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

दरअसल आजकल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद हरियाणा की खट्टर सरकार को दिल्ली में किये अपने काम को दिखाकर चुनौती दे रहे है। इनदिनों सीएम केजरीवाल खट्टर सरकार को स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में चुनौती दे रहे है। हाल ही में सीएम केजरीवाल ने हरियाणा की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर एक बयान दिया था और बड़ा सवाल उठाया था। अब इसी सवाल पर हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जवाब दिया है।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि अगर केजरीवाल को प्रेग्नेंसी संबंधी शिकायत थी तो मुझे बताना चाहिए था, मैं अच्छे हॉस्पिटल में दिखा देता। यही नहीं अनिल विज ने आगे कहा कि अगर फैमिली प्लानिंग करवानी है तो मुझे बताते मैं किसी वर्कर को उनके निवास पर ही भेज देता इसके लिए केजरीवाल को आने की जरूरत नहीं हैं। अनिल विज ने कहा कि हमारी संस्थाएं काम कर रही हैं और हमारी एएनएम को हमने टैब देकर ऑनलाइन किया है, वो सारा रिकॉर्ड रखते है। एएनएम की सहायता के लिए जो आशा वर्कर हैं उनको भी मोबाइल देने जा रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT