Wednesday, Apr 24, 2019
HomeSports and Entertainmentक्या प्रिय प्रकाश वारियर की फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ श्रीदेवी की मौत पर आधारित है? बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

क्या प्रिय प्रकाश वारियर की फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ श्रीदेवी की मौत पर आधारित है? बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

priya prakash varier sridevi bunglow

महज़ एक साल पहले बनी इंटरनेट सेंसेशन प्रिय प्रकाश वारियर अब जल्दी ही बॉलीवुड की फील श्रीदेवी बंगलो में नज़र आने वाली हैं। लेकिन विवाद उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं।

इस फिल्म में प्रिय एक सफल मगर अकेली अभिनेत्री का रोले अदा कर रही हैं। जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था वैसे ही निर्माताओं को इसका रिस्पांस शुरू हो गया था। दर्शकों को लग रहा है कि यह फिल्म मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी पर बनी है जिनकी पिछले साल बाथटब में डूबने मृत्यु हो गयी थी।

इसपर सवाल तब खड़े हुए जब पोस्टर में बाथटब से सिर्फ पेर बहार दिखाए गए। बॉलीवुडलाइफ।कॉम और सिनेस्तान वेबसाइट की खबर के अनुसार, फिल्म के निर्माता माम्बुली ने कहा कि पिछले हफ्ते बोनी कपूर ने हमें लीगल नोटिस भेजा है और हम उसका सामना करेंगे। मैंने उनसे पहले ही कहा था कि श्रीदेवी कॉमन नाम है और मेरी फिल्म के करैक्टर भी अभिनेत्री है।

इसके साथ ही, माम्बुली और प्रिय प्रकाश वारियर यह कहने से इंकार कर दिया है की यह फिल्म श्रीदेवी के जीवन पर आधारित है या नहीं।

इसी बीच प्रिय के पिता प्रकाश ने इस लीगल नोटिस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि यह फिल्म के डायरेक्टर और प्रोडूसर का विषय है फिल्म के बारे में बोले।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT