Tuesday, Mar 19, 2019
HomeSports and Entertainmentअभिनेत्री दीया मिर्जा ने पीएम मोदी की बॉलीवुड बैठक पर उठाया सवाल, कहा ‘इस बैठक क्यों नहीं थी एक भी महिला’

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने पीएम मोदी की बॉलीवुड बैठक पर उठाया सवाल, कहा ‘इस बैठक क्यों नहीं थी एक भी महिला’

pm modi diya mirza bollywood

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई के राजभवन में बॉलीवुड अभिनेताओं और निर्माताओं के साथ एक बैठक की थी। इस बैठक में फिल्म उद्योग से संबंधित मुद्दों पर चर्चा हुई थी।

भले ही पीएम मोदी ने इस बैठक को व्यापक और उपयोगी बातचीत बताया हो लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का कुछ और ही सवाल था। लोग यह नहीं जानना चाहते थे की आखिर इस बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा हुई बल्कि उनका सीधा सवाल था आखिर इसमें महिलाऐं क्यों नहीं हैं।

इस बैठक की एक तस्वीर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि हमें लंबे समय तक सुनने के लिए समय निकालने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद। फिल्म इंडस्ट्री से संबंधित मुद्दों पर चर्चा और सुझावों के सकारात्मक विचार को आश्वस्त करना।

इस पर अभिनेत्री दीया मिर्जा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई इस बैठक पर सवाल खड़ा किया है।

उन्होंने अक्षय कुमार के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि यह अद्भुत है! क्या इसका कोई विशेष कारण है कि इस बैठक में कोई महिला नहीं थी?

इस बैठक में फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी, करण जौहर, राकेश रोशन, रोनी स्क्रूवाला, सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी और फिल्म निर्माता गिल्ड के अध्यक्ष सिद्धार्थ राय कपूर विशेष रूप से शामिल थे। अभिनेता और निर्माता अजय देवगन और अक्षय कुमार भी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT