Friday, Dec 14, 2018
HomeNewsवीडियो: बुलंदशहर घटना के मुख्या आरोपी के बचाव में आये भाजपा सांसद, दिया चौकाने वाला बयान

वीडियो: बुलंदशहर घटना के मुख्या आरोपी के बचाव में आये भाजपा सांसद, दिया चौकाने वाला बयान

mp bhola ram yogesh bajrang dal

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना में सोमवार को कथित गौकशी का मामला सामने आने के भीड़ बेकाबू हुई और इसी हंगामे के बीच भीड़ द्वारा कोतवाल सुबोध कुमार सिंह को मार दिया गया। इस घटना में एक अन्य युवक के मरने की खबर है। जैसे जैसे इस मामले की जांच आगे बढ़ रही है वैसे वैसे नये खुलासे होते जा रहे है और अब घटना में मुख्य आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज के समर्थन में भाजपा सांसद आ गये है।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार बुलंदशहर से सांसद भोलाराम का कहना है कि वह कोई भी निर्णायक कदम तब उठाएंगे जब घटना से जुड़े सभी तथ्य सामने आ जाएंगे। सांसद ने कहा, ‘गोकशी के लिए कड़े कानून का समर्थन करना अपराध नहीं है। वह एक अच्छा काम कर रहे थे जो आंखें खोल देने वाला है। उन्होंने मेरा इस तरफ ध्यान दिलाया कि ऐसी एक घटना हुई है। बाकी यह मामला जांच का विषय है।’

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्य आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज जो फिलहाल फरार है उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई पेश की है। उसने इस वीडियो में अपने आपको इस घटना में बेक़सूर बताया था। वह घटना के समय थाने में था और तभी उसे पथराव और फायरिंग की खबर आई थी। हालांकि प्रशासन ने उसे आरोपी बनाया है और अब इस बात की सच्चाई तभी सामने आएगी जब योगेश राज पुलिस के हत्थे चढ़ेगा।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT