Monday, Nov 19, 2018
HomeMediaदेखें वीडियो: एंकर ने पूछा राम मंदिर को लेकर सवाल तो मिला चौंकाने वाले जवाब कहा मंदिर बनाना हमारा काम नहीं

देखें वीडियो: एंकर ने पूछा राम मंदिर को लेकर सवाल तो मिला चौंकाने वाले जवाब कहा मंदिर बनाना हमारा काम नहीं

ram mandir par behes zee news

आरएसएस और संघ परिवार ने साफ तौर पर मोदी सरकार से सवाल करना शुरू कर दिया है कि आखिर वह कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे या फिर संसद में अध्यादेश लाकर राम मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू करेंगे।

इसी क्रम में ज़ी न्यूज़ पर आने वाले कार्यक्रम ताल ठोक के पर एक डिबेट का आयोजन किया गया था जिसका शीर्षक था ‘संघ के मंत्र से संसद में गूंजेगा जय श्री राम?

डिबेट में एआईएमआईएम की तरफ से असीम वक़ार और भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सुधांशु त्रिवेदी मौजूद थे। इस दौरान सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि आखिर राम मंदिर का निर्माण कार्य किसका काम है।

एंकर द्वारा लगातार पूछे जाने पर कि आखिर भारतीय जनता पार्टी इस मामले अध्यादेश ला कर राम मंदिर निर्माण करेगी या नहीं। तो इस पर सुधांशु त्रिवेदी ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया हालांकि वह गोलमोल जवाब देते रहे।

उन्होंने कहा कि यह कोई सवाल नहीं है कि इस मामले में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सस्पेंस बना रखा है। हम राजनीतिक तौर पर भी मजबूत है और सवाल उनसे होना चाहिए जो यह कह रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने तक का इंतजार करेंगे। ऐसे में उनसे पूछा जाए कि वह राम मंदिर के साथ हैं कि नहीं है। हम तो राम मंदिर के साथ हैं।

लेकिन इस पूरे बातचीत में उन्होंने कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया कि आखिर मोदी सरकार संसद में अध्यादेश लाने की बात कह रही है कि नहीं।

इसके बाद जो राम मंदिर के निर्माण कार्य की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि भगवान राम मंदिर बने यह हमारी इच्छा है और उसके मार्ग में आने वाले हर रोड़े को हटाने के लिए हमारी सरकार कृत संकल्प है। मंदिर बनाना हमारा काम नहीं है वह संतों का काम है और वह श्री राम जन्मभूमि न्यास का काम है।

सुधांशु ने कहा कि सवाल उन लोगों से होना चाहिए जो यह कहते हैं कि मस्जिद हम बनाएंगे। सीएम और पीएम का काम नहीं है मस्जिद बनवाना। वही लोग आज हम से पूछ रहे हैं कि अध्यादेश कब लाएंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में आरएसएस में सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार से पूछा है कि आखिर सरकार क्यों सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रही है सीधे तौर पर संसद में अध्यादेश लाकर राम मंदिर के निर्माण कार्य का काम क्यों नहीं शुरू कर देती है इसको लेकर संघ परिवार ने भी मोदी सरकार को घेरे में लिया है और अल्टीमेटम दिया है कि जल्द से जल्द कार्य शुरू किया जाए

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT