Tuesday, Mar 19, 2019
HomeMediaवीडियो: भाजपा नेताओं पर भड़के लोग, शहीद जवान के अंतिम संस्कार में जूते पहनकर बैठे थे

वीडियो: भाजपा नेताओं पर भड़के लोग, शहीद जवान के अंतिम संस्कार में जूते पहनकर बैठे थे

bjp mantri par bhadke log

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ जवानो के काफिले पर आतंकी हमला हो गया था जिसमे कई सीआरपीएफ जवान शहीद हो गये थे। इसके बाद पूरे देश में मातम का माहौल था और इसी दौरान जब एक शहीद की अंतिम यात्रा निकल रही थी तब उसी ट्रक पर मौजूद भाजपा सांसद साक्षी महाराज हंसते दिख रहे थे इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसके चलते कुछ और भाजपा नेता निशाने पर आ गये है।

दरअसल पुलवामा हमले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में शहीद होने वाले मेरठ के जवान अजय कुमार का पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके गांव ले जाया गया था जहां उनके पूरे राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी गई थी। शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए थे लेकिन इस दौरान कुछ नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की किरकिरी करा दी और इन नेताओं को शोक सभा में लोगो के गुस्से का सामना करना पड़ा जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इस शहीद के अंतिम संस्कार के दौरान कई मंत्री और नेता मौजूद थे। इस दौरान भाजपा की ओर से केन्द्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, मेरठ से भाजपा सांसद राजेन्द्र अग्रवाल और भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनीत शारदा व कई अन्य नेता मौजूद थे। यह सभी शहीद के पार्थिव शरीर के पास मौजूद थे और इस दौरान सत्यपाल कई बार हंसते- मुस्कुराते नज़र आए लेकिन लोगो का गुस्सा उस समय उबल पड़ा जब उन्होंने देखा कि यह नेता अंतिम संस्कार स्थल पर जूते पहने हुए बैठे है। इसे देख लोग गुस्से से भड़क उठे और काफी विरोध करने लगे और विरोध के चलते नेताओं ने जल्दी अपने जूते उतार दिए।

हालांकि अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग सोशल मीडिया पर भी भाजपा नेताओं की कड़ी आलोचना कर रहे है। गौरतलब है कि इससे पहले पुलवामा हमले में शहीद अजीत कुमार आजाद की शव यात्रा के दौरान हस्ते नज़र आए थे और वह उस ट्रक पर लोगो का अभिवादन करते नज़र आए थे जिसमे शहीद का पार्थिव शरीर था। साक्षी महाराज का वीडियो सामने आने के बाद लोगो ने उन्हें और भाजपा को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT