Monday, Nov 19, 2018
HomeNewsभाजपा सांसद ने पुलिस अधिकारियो के साथ की हाथापाई, वीडियो हुआ वायरल

भाजपा सांसद ने पुलिस अधिकारियो के साथ की हाथापाई, वीडियो हुआ वायरल

manoj tiwari attacks police officers

देश की राजधानी दिल्ली में इस समय आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार है। पिछले कुछ वर्षो में कई बार ऐसे मौके आए जब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को भाजपा की केंद्र सरकार ने उद्घाटन में नहीं बुलाया था। इस बार जब रविवार को केजरीवाल सरकार के कार्यकाल में उनकी सरकार द्वारा बनाए गये सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया समारोह आयोजित किया गया तो उसमे भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी को निमंत्रण नहीं भेजा गया था।

निमंत्रण न मिलने के बावजूद भाजपा सांसद मनोज तिवारी समारोह में पहुचे। इसके बाद जो हुआ वो तो सोशल मीडिया पर आपने बखूबी देख ही लिया होगा। हालांकि एक पार्टी नेता व समर्थक दूसरी पार्टी के नेता व समर्थको के साथ हाथा-पाई करे ये तो आजकल आम बात हो चली है। अगर जनता के द्वारा चुने गये प्रतिनिधि जनता की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों पर हाथ उठाए तो इसे क्या नाम देना चाहिए?

दरअसल भाजपा सांसद मनोज तिवारी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे वह कथित तौर पर पुलिसकर्मियों पर हमला करते दिख रहे है। इस दौरान पुलिस उनको केवल रोकने की कोशिश कर रही है कोई भी पुलिसकर्मी उनकी इस हरकत का जवाब देने की हिम्मत नहीं कर रहा है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि मनोज तिवारी काफी गुस्से में है और वह अपने सामने खड़े पुलिस अधिकारी पर कथित तौर पर हमलावर हो रहे है।

अपनी इस हरकत के बाद लोगो को उम्मीद थी कि शायद मनोज तिवारी अपनी इस हरकत के लिए पुलिस माफ़ी मांगेंगे हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और उल्टा उन्होंने पुलिसकर्मियों को धमकी दे डाली और कह दिया चार दिन में देख लेंगे। मनोज तिवारी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि पुलिस के जिन लोगो ने मुझसे धक्का-मुक्की है उनकी शिनाख्त हो गई है। मैं इन सबको पहचान चुका हू चार दिन में इनको बताऊंगा कि पुलिस क्या होती है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT