Monday, Nov 19, 2018
HomeNewsराजस्थान: दिन दहाड़े भाजपा नेता की काट दी गर्दन, कांग्रेस नेता ने जताया दुःख

राजस्थान: दिन दहाड़े भाजपा नेता की काट दी गर्दन, कांग्रेस नेता ने जताया दुःख

ashok ghelot bjp leader samrat kumavat

राजस्थान में इस समय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वसुंधरा राजे सरकार है और कुछ दिनों बाद इस राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इस चुनाव से पहले एक दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल खबर आ रही है कि राजस्थान के प्रतापगढ़ में भाजपा के एक नेता का दिन दहाड़े बेरहमी से मार दिया गया। इस खबर के सामने आने के बाद लोगो में काफी आक्रोश है और सब हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। वही घटना पर कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भी दुःख जताया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार यह घटना शनिवार को दक्षिणी राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर से महज 4 किलोमीटर की दूरी से सामने आई जब भाजपा नेता समरथ कुमावत दिन में सड़क किनारे खड़े थे। पुलिस का कहना है कि इसी दौरान इक पर सवार तीन से चार बदमाशों ने पहले गोली मारी और उसके बाद तलवार से उसके गर्दन को अलग कर दिया। बताया जा रहा है कि कुमावत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हालांकि, लोग उन्हें बचाने के लिए जुटे। मगर हत्या करने के बाद हमलावर तुरंत ही भाग निकले। इस हत्या से भाजपा नेता के परिवार वालो पर मानो दुःख का पहाड़ टूट पड़ा हो। उनके परिवार का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

वही दर्दनाक हादसे पर कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि मैं राजस्थान के प्रतापगढ़ में भाजपा के समरथ कुमावत की क्रूर हत्या की निंदा करता हूं। इस तरह के जघन्य अपराध के अपराधियों को गंभीर रूप से दंडित किया जाना चाहिए। राज्य में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति गंभीर चिंता का विषय है।

वही दूसरी ओर स्थानीय लोग कुमावत के शव को लेकर विरोध में बैठ गये और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। इसपर पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT