Wednesday, Feb 20, 2019
HomeNewsभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया बड़ा दावा, मई के अंत में लोकसभा चुनावों की कॉउंटिग में ममता सरकार को होगा बड़ा नुकसान

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया बड़ा दावा, मई के अंत में लोकसभा चुनावों की कॉउंटिग में ममता सरकार को होगा बड़ा नुकसान

amit shah west bengal election

लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह लगातार रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में पिछले कुछ दिनों से वह लगातार पश्चिम बंगाल में रैलियां कर रहे हैं और ममता बनर्जी की सरकार को आड़े हाथ ले रहे हैं।

कल हुई एक रैली में अमित शाह ने ममता बनर्जी की सरकार के मई में सत्ता से हटने का इशारा कर दिया।

अमित शाह ने कहा कि ममता जी मेरी बात ध्यान से सुनिए। मई के अंत में लोकसभा की काउंटिंग होगी सुबह 9 बजे काउंटिंग शुरू होगी, 10 बजे तीसरा राउंड, 11 बजे पाँचवा राउंड, 1 बजे काउंटिंग खत्म और 2 बजे तक बंगाल की ममता सरकार साफ हो जाएगी।

People of Bengal want to see the change. More than 65 BJP workers were killed in Bengal as they opposed the syndicate…

Bharatiya Janata Party (BJP)さんの投稿 2019年1月29日火曜日

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल ने इस बार नरेंद्र मोदी के साथ जाने का फैसला कर चुका है और मैं जहां भी जाता हूं वहां लाखों लोगों का हुजूम हमारे साथ आता है।

उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है। भारतीय जनता पार्टी के 65 से ज्यादा कार्यकर्ता मार दिया गए। मैं पश्चिम बंगाल की सरकार से पूछना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या क्यों हुई? क्या गुनाह था उनका?

अमित शाह ने कहा कि उनका गुनाह यह है, हम ममता बनर्जी के सिंडिकेट का विरोध करते हैं, उनके भ्रष्टाचार का विरोध करते हैं, उनके परिवारवाद का विरोध करते हैं, उनके लोगों के द्वारा किए गए बम धमाकों का विरोध करते हैं और उनकी अराजकता का विरोध करते हैं। इसीलिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को मार दिया गया था।

उन्होंने कहां कि और कितने दिन करेंगे, परमिशन नहीं देना, यात्रा नहीं निकालने देना, हेलीकॉप्टर नहीं उतारने देना। ममता जी इस बार बंगाल ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुन लिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT