Wednesday, Feb 20, 2019
HomeNewsबिल गेट्स की वायरल हो रही इस तस्वीर के पीछे की कहानी जान और बढ़ जाएगा सम्मान

बिल गेट्स की वायरल हो रही इस तस्वीर के पीछे की कहानी जान और बढ़ जाएगा सम्मान

bill gates stands in qeue

दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स की सादगी के किस्से कई सारे हैं जो आपको सोशल मीडिया पर पढ़ने और देखने को मिल जाएंगे।

ऐसे ही एक किस्सा माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व कर्मचारी माइक गैलोस ने अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है।

फोटो में बिल गेट्स सीएटल के एक रेस्टोरेंट के बाहर लाइन में खड़े हैं। जहां वे महज़ $8 के बर्गर-फ्राई और कोक लिए लाइन लगाए हुए हैं। इस तस्वीर को उनकी कंपनी के पूर्व कर्मचारी माइक गैलोस ने अपने फेसबुक पर शेयर किया था।

इस तस्वीर में बिल गेट्स लाल रंग का स्वेटर पहना हुआ हैं और टोपी लगाए एक व्यक्ति के पीछे खड़े हुए हैं। यह फोटो एक ड्राइव-इन रेस्त्रां की बताई जा रही है और यह भी बताया गया है कि बिल गेट्स बर्गर के शौकीन हैं। आज भी वह एक दुकान पर बर्गर खाने के लिए जाते हैं।

इस फोटो के नीचे लिखा हुआ था कि जब आप दुनिया के दूसरे अमीर आदमी हों और देश की सबसे बड़ी चैरिटी चलाने के बावजूद एक बर्गर और कोक के लिए रेस्टुरेंट में लाइन लगा कर खड़े हो जाते हैं। तो आप बिल्कुल आम लोगों जैसे ही लगते हैं।

When you're worth about $100,000,000,000, run the largest charity in the history of the world and stand in line for a…

Mike Galosさんの投稿 2019年1月15日火曜日

इसके बाद गैलोस ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भी निशाना साधा और उन्होंने कहा कि असली अमीर लोग इस तरह बर्ताव करते हैं ना के व्हाइट हाउस में सोने की सीट पर बैठ कर अपने आपको अमीर दिखाने की कोशिश करें।

इससे पहले कि एक इंटरव्यू मेंं बिल गेट्स साफ कह चुके हैंं उन्हें खास आदमी दिखने का शौक नहीं है। वह दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति होने की वजह से किसी भी रेस्टुरेंट में खाना खा सकते हैं लेकिन छोटा-बड़ा सब एक होता है।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT