Friday, Dec 14, 2018
HomeNewsबहन को मिली धमकी तो भड़के अर्जुन कपूर, बोले तुम्हारी मां बहन को…

बहन को मिली धमकी तो भड़के अर्जुन कपूर, बोले तुम्हारी मां बहन को…

arjun kapoor

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का विवादों से पुराना नाता रहा है। हाल ही में सलमान की भाभी और अरबाज़ खान की पत्नी मलाइका अरोरा के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरे सामने आई थी और सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी बहस छिड़ी थी। अब करन जौहर के शो में कुछ ऐसा हुआ कि उनकी बहन अंशुला के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बाते होने लगी तो अब अर्जुन कपूर ने काफी गुस्से में एक ट्वीट का जवाब दिया है।

दरअसल हाल ही में ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ में जहान्वी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पहुची थी। इस दौरान यहां एक गेम शो जीतने के लिए जाह्नवी ने अंशुला को कॉल किया था। कॉल पर अंशुला, जाह्नवी की मदद करने में असमर्थ रही थीं, जिस कारण अर्जुन ने जीत हासिल कर ली थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की बात कर रहे थे और अंशुला के बारे में कह रहे थे कि शुला ने दिखा दिया कि वो अर्जुन कपूर की ही बहन हैं।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार जाह्नवी कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं। यहां उन्होंने बताया कि ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ में जाने के बाद उनकी बड़ी बहन अंशुला को धमकियां मिलने लगी थीं।

अब अर्जुन कपूर ने इस शर्मनाक हरकत पर ट्वीट कर अपना गुस्सा जताया है। अर्जुन कपूर ने ट्वीट कर लिखा, ‘कॉफी विद करण पर जो हुआ उसमें अंशुला को घसीटना और उसे बुरा-भला कहना पूरी तरह से गलत है। मेरी बहन को लेकर जो बातें कही जा रही हैं, उसके बाद मुझे किसी प्रकार की मर्यादा की चिंता नहीं रही है। मैं ऐसे ट्रोलर्स को चुनौती देता हूं, जो मेरी बहन को चोट या परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं।’ अर्जुन आगे लिखते हैं, ‘मुझे पूरी उम्मीद है आपकी मां और बहनों को ऐसी चीजों से कभी भी दो-चार नहीं होना पड़ेगा, जैसी धमकियां आप मेरी बहन को दे रहे हैं।’

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT