Tuesday, Mar 19, 2019
HomeSports and Entertainmentपुलवामा: अलिया भट्ट की मां ने कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा को लेकर जारी किया एक भावुक संदेश

पुलवामा: अलिया भट्ट की मां ने कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा को लेकर जारी किया एक भावुक संदेश

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ जवानो के काफिले पर हमले में 42 जवान शहीद हो गये थे। इस हमले के बाद से देश में लोगो के मन में गुस्सा है और सब एक सुर में बदला लेने की मांग कर रहे है। इसी बीच देशभर से कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे है और कश्मीरी छात्रों के खिलाफ आवाज़ उठने लगी है।

इसी बीच अब इस हमले के बाद कश्मीरी छात्रों के साथ सुलूक को लेकर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने एक भावुक संदेश दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे प्यारे भारत… हमें दुख है और हम हैरान हैं। हम ऐसा गरिमा के साथ करते है और नफ़रत और पागलपन उन लोगों के खिलाफ है न करें जो पागलपन और हिंसा के अपराधी नहीं हैं। कृपया जो हम घृणा करते हैं, यह करने से बचें। उदाहरण के लिए तौर पर कश्मीरी छात्रों को सुरक्षित रखें।’

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद से कश्मीर के प्रति कुछ लोगो का नज़रिया कडा हो गया है और देश में पढ़ रहे कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा पर आ बनी है। इसी बीच खबर सामने आई है कि देहरादून के दो कॉलेज ने कुछ संगठनो के गुस्से के चलते फैसला लिया है कि अब वह कश्मीरी छात्रों को दाखिला नहीं देंगे। दूसरी ओर सीआरपीएफ कश्मीरियों की मदद के लिए आगे आया है और सीआरपीएफ ‘मददगार’ हेल्पलाइन ने एक ट्वीट कर कहा है कि इस समय राज्य से बाहर कश्मीरी छात्र और आम लोग उसके ट्विटर हैंडल @CRPFmadadgaar पर संपर्क कर सकते हैं। किसी भी कठिनाई या उत्पीड़न का सामना करने में शीघ्र सहायता के लिए वे 24 घंटे टोल फ्री नंबर 14411 या 7082814411 पर एसएमएस कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT