Saturday, Jan 19, 2019
HomeSports and Entertainmentलेखक ने अभिनेता अक्षय खन्ना को बताया एक्सीडेंटल एक्टर, कहा ‘युवा सिम्बा जैसी फ़िल्में देखना पसंद करते हैं’

लेखक ने अभिनेता अक्षय खन्ना को बताया एक्सीडेंटल एक्टर, कहा ‘युवा सिम्बा जैसी फ़िल्में देखना पसंद करते हैं’

जैसे-जैसे द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के रिलीज के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे इस फिल्म को लेकर विवादित टिप्पणियां शुरू हो गई है।

ऐसे में अब मशहूर लेखक का शोभा डे ने फिल्म के अभिनेताओं को लेकर टिप्पणी की है। आपको बता दें कि 11 जनवरी को द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होने जा रही है और इसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका अनुपम खेर निभा रहे हैं और अक्षय खन्ना का भी अभिनय देखा जा सकता है।

लेखक शोभा डे ने ट्वीट कर इस फिल्म के अभिनेताओं की आलोचना की है और साथ ही उन्होंने कहा है कि अक्षय खन्ना एक्सीडेंटल हीरो हैं।

शोभा डे ने ट्वीट कर लिखा कि अक्षय खन्ना एक्सीडेंटल हीरो है। एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के। रिलैक्स राहुल गांधी की युवा वोटर बहुत होशियार नहीं है और वे उस समय के बारे में जानते भी नहीं हैं। वह तो सिम्बा जैसी फिल्में देखना पसंद कर सकते हैं। आप सुरक्षित हैं।

शोभा डे ने इस ट्वीट के जरिए राजनीति पर तंज कसा है और यह कोई पहली बार नहीं है जब शोभा डे ने अपने ट्वीट से विवाद खड़ा कर दिया हो। इससे पहले कई मौकों पर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं।

एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की बात करें तो यह फिल्म राजनीतिक गलियारों में हलचल मचाये हुए है। इसमें अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं जबकि अक्षय खन्ना के संजय बारू का रोल अदा कर रहे हैं। सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के नाम से किरदार भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT